Moto G71 5G स्मार्टफोन 50MP कैमरा और 30W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च

0
367

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) ने चीन में अपने नए स्मार्टफोन Moto G71 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन 8जीबी रैम+128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वेरियंट में आता है। नेब्युला ग्रीन और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत 1699 युआन (करीब 19,900 रुपये) है। चीन में इसकी सेल शुरू हो चुकी है। तो आइए जानते हैं मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला का यह लेटेस्ट 5G फोन 6.4 इंच के फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में दिया गया डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला है और यह DCI-P3 को भी सपोर्ट करता है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन की खास बात है कि कंपनी इसमें 3जीबी एक्सटेंडेड रैम का भी फीचर ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट: इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो-शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MYUI दिया गया हैं।

स्टीरियो स्पीकर्स: दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट के साथ 5G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GNSS, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।