कटरीना-विक्की की शादी में 125 सेलिब्रिटी आएंगे, होटल ताज एवं ओबेरॉय भी बुक

0
200

सवाई माधोपुर। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होने वाली शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। चौथ माता ट्रस्ट और होटल शिवप्रिया पैलेस में 42 कमरों की बुकिंग के बाद अब सवाई माधोपुर रणथंभौर रोड स्थित पांच सितारा होटल ताज और द ओबेरॉय भी मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इन होटलों में करीब 125 सेलिब्रिटी रुक सकते हैं। इनको लाने, ले जाने के लिए एक ट्रेवल कंपनी से करीब 40 लग्जरी गाड़ी की डिमांड की गई है। इसमें ऑडी, रेंज रोवर सहित वैनिटी वैन भी शामिल है।

होटल रीजेंटा वन्य महल के रिसेप्शन मैनेजर शुआउद्दीन खान ने बताया कि जंगल सफारी बुकिंग के लिए बातचीत जारी है। एक या दो दिन में इसकी डील फाइनल हो जाएगी। इवेंट कंपनियों को बजट की वजह से थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रणथंभौर में कम बजट वाले होटल टाइगर सफारी और शादी के सीजन के चलते पहले से ही बुक किए जा चुके हैं। फिलहाल इवेंट कंपनियों की ओर से होटलों की तलाश की जा रही है।

इवेंट कंपनियों की ओर से होटल रीजेंसी और सवाई विलास के लिए बातचीत चल रही है। होटल रीजेंसी के 60 कमरों को बुक करने की बात भी सामने आ रही है। होटल प्रबंधन इस बारे में कुछ कहने से बच रहा है। इसके पीछे होटल प्रबंधन अपने गेस्ट की प्राइवेसी को कारण बता रहे हैं। विक्की-कटरीना के मैनेजर और इंवेंट कंपनियां इसके लिए जल्द ही प्रशासन, पुलिस और शादी से जुड़े कैटरिंग, सिक्योरिटी के बीच एक मीटिंग का आयोजन करने वाले है।

ट्रिपल लेयर होगी सुरक्षा
सभी स्पेशल गेस्ट के लिए ट्रिपल लेयर सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। इसमें पहली लेयर में राजस्थान पुलिस के जवान, दूसरी लेयर में सिक्स सेंस कंपनी के सिक्योरिटी व तीसरी लेयर में सेलिब्रिटियों के बॉडीगार्ड और बाउंसर मौजूद रहेंगे।