Hero की एक और सस्ती एडवेंचर टूरिंग बाइक XPulse जल्द होगी लॉन्च

0
259

नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प अपनी एडवेंचर टूरिंग बाइक XPulse का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। 4 वॉल्व वर्जन वाले इस मॉडल का नाम Hero Xpulse 200 4V होगा। बाइक को रोड टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी Hero ने बाइक का एक ऑफिशियल टीजर जारी किया है, जिसमें बाइक को Coming Soon दिखाया गया है।

दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने ट्विटर पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बाइक की एक्सटीरियर बॉडी डिटेल्स देखने को मिली है। वीडियो में नई Xpulse 200 4V पहाड़ी रास्तों पर ट्रैकिंग करते हुए दिखाई गई है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, There’s thrill in the air. Brace yourself for bigger adventures. (हवा में रोमांच है। बड़े एडवेंचर के लिए तैयार रहें।)

फीचर्स: टीज़र वीडियो में मोटरसाइकिल के ब्लू एंड व्हाइट फ्रंट फेंडर को साफ तौर पर दिखाया गया है, जो पहले लीक हुए तस्वीरों में भी नजर आया था। वीडियो क्लिप से यह भी पता चला कि बेहतर ऑफ-रोड एक्सपीरियंस के लिए बाइक में नॉबी टायर के साथ हीरो की रैली किट दी जाएगी। इसके अलावा बाइक के आकर्षक LED टेललैंप्स, व्हाइट कलर के knuckle guard, और फ्रंट व रियर व्हील में डिस्क ब्रेक भी साफ देखे जा सकते हैं।

इंजन : नई मॉडल में वर्तमान 199.6cc, ऑयल-कूल्ड इंजन का 4-वॉल्व वर्जन देखने को मिलेगा। चार-वाल्व हेड का इस्तेमाल करने से तेज स्पीड पर इंजन के परफॉर्मेंस में सुधार होने की संभावना है। यानी ओवरऑल पावर और टॉर्क आउटपुट लगभग पहले जैसा ही रहने वाला है। बता दें कि मौजूदा मॉडल 17.8bhp का अधिकतम पावर और 16.45Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक की कीमत में भी थोड़ा इजाफा देखने को मिल सकता है। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।