AGT-2023: एलेंस गोट टैलेंट में चार विद्यार्थी विजेता घोषित

52

कोटा। AGT-2023: एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड ने हमेशा से प्रतिभावान विद्यार्थियों को पहचान कर उनकी प्रतिभा को उचित मंच देने का प्रयास किया है। इसी क्रम में एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट की ओर से एलेंस गोट टैलेंट (AGT-2023) का आयोजन किया गया था।

इसके फाइनल राउंड में एलन कोलकाता से कक्षा 8 के आरोहण चटर्जी ने ‘द क्विज मास्टर्स’, एलन वड़ोदरा से कक्षा 10 की संगा जाना ने ‘राइजिंग स्टार’, एलन भोपाल से कक्षा 9 के हर्षित सिंह ने ‘क्राफ्टी माइंड्स’ एवं एलन श्रीनगर से कक्षा 10 की शिफान एजाज ने ‘बडिंग आर्टिस्ट’ का खिताब हासिल किया है।

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के वाइस प्रेसिडेंट तुषार पारेख ने बताया कि सह शैक्षणिक गतिविधियों के तहत एलन स्टूडेंट्स के लिए ‘एलेंस गोट टैलेंट’ का आयोजन किया गया था। जिसमें क्विज कम्पिटिशन, राइजिंग स्टार के तहत डांस कम्पिटिशन, बडिंग आर्टिस्ट में स्पॉट पेन्टिंग एवं क्राफ्टी माइंड्स में बेस्ट आउट ऑफ द वेस्ट कम्पिटिशन कराए गए। ये सभी कम्पिटिशन तीन राउंड्स में आयोजित हुए थे।

जिसमें सिटी राउंड, जोनल राउंड व नेशनल राउंड हुए थे। सिटी राउंड में एलन के 35 सेंटरों से विद्यार्थी शामिल हुए थे। जिसमें प्रत्येक एक्टिविटी के तहत एक सिटी टॉपर का चयन जोनल राउंड के लिए हुआ था। जोनल राउंड में पांच अलग-अलग जोन बनाए थे।

प्रत्येक जोन में विभिन्न एलन सेंटरों से आए सिटी राउंड के विनर्स को शामिल किया गया था। इस राउंड में विभिन्न गतिविधियों में पांचों जोन से श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कुल 20 विद्यार्थियों का चयन नेशनल राउंड के लिए किया गया। जोकि 17 अक्टूबर को जयपुर में आयोजित हुआ था। इस राउंड में चार अलग-अलग कैटेगिरी में टॉपर्स घोषित किए गए।