6 हजार से कम में खरीदें तगड़े फीचर वाले फोन, 9 अगस्त तक सबसे बड़ी सेल

0
90

नई दिल्ली। अगर आप अपने लिए एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो सेल में आपके लिए कई शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। 9 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में आप 6 हजार रुपये से कम में तगड़े फीचर वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

बिग सेविंग्स डे सेल में कंपनी आकर्षक बैंक ऑफर में भी फोन खरीदने का मौका दे रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में आप अपने पसंदीदा फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस सेल में 6 हजार रुपये से कम में मिल रहे स्मार्टफोन्स के बारे में।

इनफीनिक्स स्मार्ट 7 एचडी: 2जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 7,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट की सेल में आप इसे 25 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में इस फोन की कीमत को आप 750 रुपये तक और कम कर सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर : फोन की कीमत को 5,450 रुपये तक और किया जा सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

पोको C51: पोको C51 (लॉक्ड विद एयरटेल प्रीपेड) 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन को सेल में आप 40 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका MRP 9,999 रुपये है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर आपको 5,450 रुपये तक का फायदा हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

फीचर्स: पोको के इस हैंडसेट में आपको 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। इस फोन की बैटरी 5000mAh की है।