50MP कैमरा वाला Poco C65 फोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

165

नई दिल्ली। पोको ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए ग्लोबल मार्केट में नए हैंडसेट Poco C65 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Poco C55 का सक्सेसर है। इस फोन को अपकमिंग Redmi 13C का रीब्रैंडेड वर्जन बताया जा रहा है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन कई धांसू फीचर्स से लैस है।

इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 8जीबी तक की रैम और शानदार डिस्प्ले भी दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं पोको के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.74 इंच ता वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। बॉक्सी डिजाइन वाला यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट ऑफर कर रही है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।

फास्ट चार्जिंग: यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन MIUI 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। कंपनी ने इस फोन को ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी कंपनी आने वाले दिनों में देगी।