2022 एमजी एडवांस ग्लॉस्टर भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
484

नई दिल्ली। 2022 MG Advance Gloster launched: MG इंडिया ने भारत में नया ‘एडवांस ग्लॉस्टर’ वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। यह भारत की पहली ऑटोनॉमस (लेवल 1 ) प्रीमियम एसयूवी है, जिसमें 6-सीटर और 7- सीटर का विकल्प दिया गया है। वहीं, इसकी कीमत 31.99 लाख रुपये हैं। बता दें कि यह वेरिएंट मौजूदा मॉडल की तुलना में एडवांस सेफ्टी फीचर्स, अपडेटेड स्टाइल और नई तकनीक के साथ आ रही है।

लुक: ग्लॉस्टर के इस मॉडल को खास ‘डीप गोल्डन’ रंग में लाया गया है। जिसमें पहले से मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट जैसे रंग देखने को मिलते हैं। साथ ही इसमें खास टर्बाइन-थीम वाले एलॉय व्हील्स को जोड़ा गया है जो फोर व्हील ड्राइव (4WD) जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। हालांकि, इसमें 2WD फीचर्स भी विकल्प के तौर पर मौजूद है। ‘एडवांस्ड ग्लॉस्टर’ अपने साथ बेजोड़ प्रीमियम लग्जरी और सेगमेंट का सबसे ज्यादा इंटीरियर स्पेस भी लाता है। वहीं, बेहतर राइडिंग और शानदार परफ़ॉर्मेंस के लिए कार को ऑटोनॉमस लेवल 1 और MY MG शील्ड पैकेज के साथ भी लाया गया है।

इंजन: जैसा कि पहले बताया गया है एडवांस ग्लॉस्टर को 6-सीटर और 7-सीटर विकल्पों के साथ लाया गया है। इंजन पावर के लिए ग्लॉस्टर को सेगमेंट का पहला 2.0-लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन भी मिलता है। यह इंजन 158.5 kW पावर जनरेट करने में भी सक्षम है।

75 कनेक्टेड फीचर्स:एडवांस ग्लॉस्टर की खास बात है कि इसे अपडेटेड i-SMART फीचर्स के अलावा 75 कनेक्टेड फीचर्स के साथ लाया जा गया है। इसके केबिन में 31.2 सेमी का टचस्क्रीन मिलता है, जो एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले के साथ-साथ फर्स्ट-इन-सेगमेंट शॉर्टपीडिया न्यूज ऐप और गाना ऐप को सपोर्ट करता है। कार के केबिन में 12 स्पीकरों वाला साउंड सिस्टम भी जोड़ा गया है। साथ ही एक ऑल-टेरेन सिस्टम, एक ड्यूल पैनोरमिक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक 12-वे पावर एडजस्ट ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट मसाज और वेंटिलेशन फीचर और वायरलेस चार्जिंग फीचर्स देखने को मिलता है।

MG Advance Gloster को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी स्टैंडर्ड 3+3+3 पैकेज की पेशकश भी करेगी। इसमें तीन साल की असीमित किलोमीटर की वारंटी, तीन साल की रोड असिस्टेंस सपोर्ट और तीन लेबर फ्री पीरिऑडिक सर्विस दी जा रही है।