हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ का पोस्टर Cannes में लॉन्च

786

टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने के बाद ऐक्ट्रेस हिना खान अब बॉलिवुड में भी छा जाने के लिए तैयार हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘लाइन्स’ के जरिए बॉलिवुड में कदम रखेंगी। हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान हिना की इस डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस मौके पर हिना के साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

‘लाइन्स’ के पोस्टर में हिना का चेहरा दर्शाया गया है और उनके बैकड्रॉप में एक नक्शा है जबकि सामने बॉर्डर। फिल्म की कहानी एक ऐसी बहादुर लड़की की है जो एलओसी के पास एक गांव में रहती है। वह कैसे अपनी रोजमर्रा की मुश्किलों से संघर्ष करती है, इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी होगी।

हिना अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और अपनी फिल्म के चलते ही उन्होंने हाल ही में एकता कपूर का पॉप्युलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ छोड़ दिया। इस शो में हिना कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

इस शो से पहले हिना ने कई सालों तक एक अन्य पॉप्युलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रोल से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई। अब देखना यह होगा कि हिना बॉलिवुड की दुनिया में भी अपने जलवे दिखा पाती हैं या नहीं।