हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस को सेवाएं देने के लिए यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी से मिला कॉन्ट्रैक्ट

157

जयपुर। हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस की सहायक कंपनी एचजीएस यूके लिमिटेड को यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा दो वर्षों की अवधि के लिए यूके के नागरिकों को महत्वपूर्ण ग्राहक सहायता प्रदान करने के लिए चुना गया है। कॉन्ट्रैक्ट की इस अवधि को आगे बढ़ाये जाने का भी विकल्प है।

पिछले सप्ताह की शुरुआत में हुई इस साझेदारी की प्रक्रिया पहले से ही चल रही है, और यह कॉन्ट्रैक्ट अनुबंध की अवधि के लिए 211 मिलियन पाउंड तक का हो सकता है और इसमें पूरे यूके से वर्क एट होम मॉडल के आधार पर विभिन्न पदों के लिए 2 हजार से अधिक लोगों को नियुक्त किया जाना है।

यूकेएचएसए पर एनएचएस टेस्ट और ट्रेस की जिम्मेदारी है और इस कॉन्ट्रैक्ट के जरिए कोविड -19 और स्वास्थ्य की सुरक्षा से जुड़े अन्य जोखिमों जैसे फ्लू या नयी महामारी का बड़े पैमाने पर प्रकोप के लिए भविष्य में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग आवश्यकताओं में मदद की जायेगी।

एचजीएस यूरोप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एडम फोस्टर ने कहा, “ कि एचजीएस महामारी से बाहर निकलने और वापस पूर्व स्थिति में आने के लिए यूके सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों में सहयोग देगा। इस कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करने का श्रेय यूके के कारोबार के पिछले 10 वर्षों के विस्तार, और सार्वजनिक क्षेत्र में हमें हासिल विशेषज्ञता एवं पहचान को जाता है।