सैमसंग के नए फोन Galaxy A25 5G में मिलेगा 50MP कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर

0
175

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) आजकल अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A25 5G को लॉन्च करने वाला है। इसी बीच इस फोन का इंडियन सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। कुछ दिन पहले इस फोन को BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर देखा गया था। इससे अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A25 5G स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा।

बीआईएस पर भी यह फोन इसी मॉडल नंबर के साथ नजर आया था, लेकिन FCC सर्टिफिकेशन में इसका मॉडल नंबर अलग था। माना जा रहा है कि फोन का इंडियन वेरिएंट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में ग्लोबल वेरिएंट से थोड़ा अलग हो सकता है। लॉन्च से पहले आई लीक्स में इस फोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है। तो आइए जानते हैं कि कंपनी इस फोन में क्या कुछ खास ऑफर कर सकती है।

फीचर: लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला होगा। फोन दो वेरिएंट- 6जीबी + 128जीबी और 8जीबी + 256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 1280 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है।

कैमरा : इसके अलावा यहां एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है।

बैटरी: यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 25 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। चार्जिंग के लिए इसमें आपको यूएसबी टाइप-C पोर्ट देखने को मिलेगा। फोन की शुरुआती कीमत 300 यूरो (करीब 27 हजार रुपये) के आसपास हो सकती है।