सीए फाउंडेशन/इंटर/फाइनल के रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें पूरा शेड्यूल

1208

नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया ने मई 2020 में आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेश की प्रक्रिया शुरू कर दी है साथ ही एग्जाम का पूरा शेड्यूल भी जारी कर दिया है। आवेदन आप आईसीएआई की ऑफिशल वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाकर कर सकते हैं या नीचे दिए डायेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

आवेदन की प्रक्रिया 5 फरवरी से शुरू हो चुकी है वहीं बिना लेट फीस के आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 फरवरी 2020 है। लेट फीस के साथ आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 मार्च 2020 है। फाउंडेशन कोर्स ओल्ड कोर्स की परीक्षाएं 11 मई से शुरू होकर 17 मई को खत्म होंगी। इसी तरह इंटरमीडिएट या IPC की के पुराने कोर्स के पहले ग्रुप की परीक्षा 3 मई को शुरू होकर 10 मई को खत्म होंगी इसी तरह दूसरे ग्रुप की परीक्षा 12 मई को शुरू होकर 16 मई को खत्म होंगी।

वहीं इंटर नए कोर्स का पहला ग्रुप की परीक्षा 3 मई को शुरू होकर 10 मई को खत्म होंगी और दूसरे ग्रुप की परीक्षा 12 मई को शुरू होकर 18 मई को खत्म होगी।सीए फाइनल पुराने कोर्स के पहले ग्रुप की परीक्षा 2 मई को शुरू होकर 9 मई को खत्म होंगी वहीं दूसरे ग्रुप की परीक्षा 11 मई को शुरू होकर 17 मई को खत्म होगी।

सीए फाइनल नए कोर्स के पहले ग्रुप की परीक्षा 2 मई को शुरू होकर 9 मई को खत्म होगी वहीं दूसरे ग्रुप की परीक्षा 11 मई को शुरू होकर 17 मई को खत्म होगी। पूरी डीटेल आप ऑफिशल नोटिफिकेशन में पढ़ सकते हैं इसका डायरेक्ट लिंक हम नीचे दे रहे हैं।

CA May 2020 Exam Registration के लिए क्लिक करें

CA May Exam Registration 2020 नोटिफिकेशन के लिए क्लिक करें