सलमान खान को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले गिरफ्तार

673

जयपुर। कुछ दिनों पहले फेसबुक पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने बॉलिवुड स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब इस मामले में राजस्थान पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम लॉरेंस बिश्नोई है और उसे गाड़ी चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उसने यह भी स्वीकार कर लिया कि उसने सलमान खान को फेसबुक पोस्ट के जरिए 16 सितंबर को जान से मारने की धमकी दी थी।

लॉरेंस ने पुलिस को बताया है कि उसने केवल सोशल मीडिया पर पॉप्युलर होने के लिए सलमान खान को यह झूठी जान से मारने की धमकी दी थी। बिश्नोई एक सोपू गैंग का सदस्य है जिसे धमकी के पीछे मुख्य रूप से दोषी माना जाता है।

सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाले पोस्ट में लॉरेंस ने लिखा, ‘सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है।’

बता दें कि सलमान इस समय जोधपुर में काला हिरण का शिकार किए जाने के मामले में केस का सामना कर रहे हैं। इसी शिकार के मामले में बिश्नोई समाज सलमान खान के खिलाफ खड़ा हो गया है। बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। इस मामले में सलमान खान जमानत पर बाहर हैं।