सलमान की ‘भारत’ में एक खास किरदार में नजर आएंगे शाहरुख खान

857

सलमान खान और कटरीना कैफ के लीड रोल वाली फिल्म ‘भारत’ आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी इसकी काफी तारीफ की है। हालांकि लोगों ने यह नोटिस किया कि ‘भारत’ की स्क्रीनिंग में शाहरुख खान नहीं पहुंचे थे लेकिन शायद आपको नहीं पता हो कि शाहरुख फिल्म में आपको जरूर दिखाई देंगे।

जी हां, शायद सलमान और शाहरुख के फैन्स को यह जानकर हैरत होगी लेकिन यह सच है कि फिल्म के एक सीन में आपको शाहरुख देखने को मिलेंगे। एक सीन में सलमान खान को 90 के दशक में दिखाया गया है और उसमें वह खुद को शाहरुख का जबरा फैन बता रहे हैं। इसके बाद एक सीन में शाहरुख की ‘डर’ फिल्म का सीन चल रहा है जिसमें वह अपना फेमस ‘क…क….क…क…किरण’ वाला डायलॉग बोल रहे हैं।

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सलमान खान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के एक गाने पर भी परफॉर्म करते नजर आएंगे। साथ ही एक सीन में सलमान खान 90 के दशक में सचिन तेंडुलकर को भी सबसे अच्छे क्रिकेटर बता रहे हैं। वैसे बता दें कि पिछले साल शाहरुख खान की ‘जीरो’ में भी सलमान खान ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। अब सलमान की ‘भारत’ में शाहरुख को शाहरुख के ही रोल में देखना दिलचस्प होगा।