शहीदों के बच्चों की शिक्षा एवं नौकरी की जिम्मेदारी उठाएगा रिलायंस फाउंडेशन

1575

नई दिल्ली। जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों की संतानों की शिक्षा का पूरा खर्च, उन्हें रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की बात कही है।

रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के संतानों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के संतानों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है।

फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरूरत हो तो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार हैं। उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी तो वह उसको सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा।

रिलायंस फाउंडेशन देश की जनता के साथ
फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मुकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद खत्म करने के हमारे हौसले को डिगा सकता है।

फाउंडेशन ने कहा है कि एक नागरिक के साथ-साथ एक कॉरपोरेट नागरिक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसे पूरा करेगा।