व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठन बाढ़ पीड़ितों की मदद करें: व्यापार महासंघ

639

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन महासचिव अशोक माहेश्वरी ने शहर में आई भारी आपदा को देखते हुये कोटा के सभी व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों को बाढ़ प्रभावितों की तन, मन, धन से मदद का आह्वान किया है। वे सोमवार को इलेक्ट्रिकल्स दुकानदार संघ औद्योगिक क्षेत्र के तत्वाधान में स्वच्छता अभियान, चिकित्सा एवं रक्तदान शिविर के लिये कंसुआ क्षेत्र में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि डी.सी.एम. क्षेत्र का बाजार बहुत बड़ा है। इस बाजार को संतुलित एवं अतिक्रमण मुक्त व स्वच्छता रखने के लिये क्षेत्र के व्यापारी आगे आएं। महासंघ इस क्षेत्र में नगर निगम के सहयोग से स्वच्छता अभियान चला कर इस क्षेत्र को साफसुथरा बनाने के लिये कटिबद्ध है। आप सभी व्यापारी भी श्रमदान करके बाजारो को साफ -सुथरा सुन्दर युक्त बनाने के लिये कार्य योजना बनायें।

इलेक्ट्रिकल्स् दुकानदार के अध्यक्ष इदरीश मलिक एवं महामंत्री धर्मराज ने बताया कि डी.सी.एम, प्रेम नगर कंसुआ एवं रायपुरा के व्यापारियों नें स्वच्छता की शपथ ली। इस अवसर पर इस अवसर पर संघ के उपाध्यक्ष गोविन्द लाल महावर, कोषाध्यक्ष मनोज वर्मा एवं मनोज बैरवा, संगठन मंत्री श्याम लाल, प्रचार मंत्री मनोज शर्मा ने इस क्षेत्र में आवारा मवेशियों की समस्याओं से अवगत करवाया।