विश्वविद्यालय को हरीश शर्मा के नाम भाजपा राज में कराना: धारीवाल

0
55
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल।

कोटा। Memorandum to Shanti Dhariwal: कोटा विश्वविद्यालय को स्वर्गीय विधायक हरीश शर्मा के नाम पर करने की मांग को स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने वापस लौटा दिया। शनिवार को नागरिक चेतना मंच ने कोटा विश्वविद्यालय को हरीश शर्मा के नाम पर करने की अपनी पुरानी मांग को लेकर मंत्री धारीवाल को ज्ञापन देना चाहा तो उन्होंने ये कह कर लौटा दिया कि भाजपा राज में कराना।

नागरिक चेतना मंच के संयोजक सामाजिक कार्यकर्ता शशि गौतम ने बताया कि हमारे प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व में जिला कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल, मुख्यमंत्री एवं स्वयं शांति धारीवाल को भी ज्ञापन प्रेषित किए थे। उन ज्ञापनों में कोटा में एक सड़क या किसी कालेज को शर्मा के नाम पर किया जा सकता है।

शनिवार को मंत्री जी के कोटा में होने पर उन्हें ज्ञापन दिया गया जिसे लौटा दिया। प्रतिनिधिमंडल में रासबिहारी शर्मा, डॉ. अनिल शर्मा, राजेंद्र गौतम, शशांक, मनीष, दयाराम सैनी आदि शामिल थे। गौतम ने बताया कि सड़क के उद्घाटन अवसर पर वहां मौजूद सभी लोग धारीवाल के व्यवहार पर सन्न रह गए।

नागरिक चेतना मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि हरीश शर्मा ने कोटा में विश्वविद्यालय की मांग पर जबरदस्त आंदोलन हाड़ौती की धरती पर किया था।तीन बार राज्य की विधानसभा में प्रतिष्ठित सदस्य रहे।

कोटा के सैकड़ों गणमान्य नागरिकों ने इस मांग पर हस्ताक्षर कर अपनी भावनाओं सहित दबंग विधायक को श्रद्धांजलि दी है। चेतना मंच हरीश शर्मा के नाम पर विश्वविद्यालय का नाम करने की मांग को लेकर जन आंदोलन खड़ा करेगी।