लोकप्रियता के मामले में कपिल शर्मा अमिताभ और सलमान से भी आगे निकले

68

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है ये तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि वह अमिताभ बच्चन और सलमान खान से भी आगे निकल चुके हैं? ऐसा हम नहीं ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग कह रही है।

टीवी शोज की टीआरपी के आधार पर जब सेलेब्रिटीज की पॉपुलैरिटी रेटिंग निकाली गई तो इसमें कपिल शर्मा सबसे आगे खड़े नजर आए। इतना आगे कि उन्होंने बॉलीवुड के महानायक और दबंग खान को भी पीछे छोड़ दिया। कपिल शर्मा शो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

अगर कपिल शर्मा पहले नंबर पर हैं, तो फिर इस लिस्ट में बाकी के सेलेब्रिटीज किस पोजिशन पर हैं? यह जानने से पहले आपको यह जानना जरूरी है कि टॉप 5 की लिस्ट में किन सेलेब्रिटीज को ऑरमैक्स मीडिया ने जगह दी है।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, रैपर एमसी स्टैन, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शामिल हैं। अब चलिए आपको बताते हैं कि लिस्ट में किसे कौन सी पोजिशन मिली है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अगर इस लिस्ट में पहली पोजिशन पर हैं, तो फिर दूसरी और तीसरी पोजिशन पर कौन है? आपको बता दें कि कपिल शर्मा से ठीक एक कदम पीछे हैं टीवी पर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस को होस्ट करने वाले सुपरस्टार सलमान खान। टीवी पर सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज की लिस्ट में अमिताभ बच्चन तीसरे नंबर पर हैं। बता दें कि बिग बी रियलिटी टीवी शो KBC को होस्ट करते हैं।

इस लिस्ट में चौथी और पांचवी पोजिशन पर टीवी के वो सितारे हैं जिन्हें पिछले साल काफी नाम और शोरहत मिली है। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के जरिए घर-घर में फेमस हो चुके एमसी स्टैन इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। वहीं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। बता दें कि भारती सिंह कई टीवी शोज होस्ट करती हैं और उनका खुद का शो भी काफी पॉपुलर है।