रिलायंस का बड़ा ऑफर, दो महीने के लिए मुफ्त रहेगी जियो फाइबर सेवा

905

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियो फाइबर’ (Jio Fiber) 5 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है। यह सेवा न सिर्फ ब्रॉडबैंड इंटरनेट, फिक्स्ड लाइन टेलीफोन और टेलीविजन सेट-टॉप बॉक्स की सुविधा भी देगी। इतना ही नहीं, रिलायंस खास ऑफर के तहत इस सेवा को शुरुआती दो महीनों के लिए मुफ्त भी रख सकती है। हालांकि यह फायदा जियो फाइबर के प्रिव्यू कस्टमर्स को मिलेगी। जियो फाइबर के साथ कंपनी यूजर्स को 100Mbps से 1Gbps तक की स्पीड देगी।

मौजूदा कस्टमर्स को नहीं करना होगा कोई भुगतान
इस स्पेशल ऑफर में कंपनी सभी जियो फाइबर प्रिव्यू कस्टमर्स को कम से कम शुरुआती दो महीनों के लिए जियो फाइबर सर्विस फ्री में देने वाली है। इसका सीधा मतलब यह हुआ कि मौजूदा जियो फाइबर-टू-द-होम सब्स्क्राइबर को जियो फाइबर के कमर्शियल लॉन्च के बाद मिलने वाली होम ब्रॉडबैंड सर्विस इस्तेमाल करने पर किसी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा। इतना ही नहीं ये यूजर कनेक्शन के टाइम पर दिए गए 2,500 रुपए के सिक्योरिटी डिपॉजिट को कभी भी रिफंड करा सकते हैं। रिफंड के लिए कंपनी ने इन यूजर्स के लिए कोई बाध्यता नहीं तय की है।

1,500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट
इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि जो सब्स्क्राइबर 5 सितंबर को जियो फाइबर के कमर्शियल लॉन्च होने के बाद इसे सब्स्क्राइबर कराते हैं, तो उनसे 1,500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट लिया जाएगा जो कि रिफंडेबल है। कंपनी जियो फाइबर के इंस्टॉलेशन चार्ज के तौर 1,000 रुपए लेगी।

700 रुपए से शुरू हैं प्लान
जियो फाइबर के प्लान की शुरुआत 700 रुपए से होगी। वहीं, इसका सबसे प्रीमियम प्लान 10,000 रुपए प्रतिमाह का होगा। जियो फाइबर के सब्स्क्राइबर को कनेक्शन के साथ लैंडलाइन से देशभर में फ्री कॉलिंग बेनिफिट मिलेगा।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकेंगे ग्राहक
जियो फाइबर के वेलकम ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 4K LED TV के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री देगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी सालाना बैठक में बताया कि जियो फाइबर के प्रीमियम कस्टमर को नई मूवी फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने का मौका मिलेगा।