यूजीसी नेट चौथे चरण की परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी इन्फॉर्मेशन स्लिप जारी

155

नई दिल्ली। UGC NET December 2022:नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) यूजीसी नेट दिसंबर 2022 की चौथे चरण की परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी इन्फॉर्मेशन स्लिप जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी यूजीसी नेट की वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर लॉगइन कर अपने एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (UGC NET 2022) के एडमिट कार्ड अभ्यर्थी अपने अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ के जरिए डाउरलोड कर सकेंगे।यूजीसी नेट फेज-4 परीक्षा का आयोजन 11 और 12 मार्च 2023 को किया जाना है। जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 12 मार्च के बाद आयोजित किए जाएंगे उनके एग्जाम सिटी स्लिप बाद में जारी किए जाएंगे।

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि एग्जाम सिटी इन्फॉर्मेशन स्लिप को एडमिट कार्ड समझने की भूल न करें। यह परीक्षार्थियों को एडवांस में सूचना दी गई है जिससे कि उन्हें पता चले कि किस शहर में उनकी परीक्षा होगी। परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड बाद में जारी किए जाएंगे।

62 विषयों के लिए यूजीसी नेट दिसंबर 2022 परीक्षा का आयोजन पहले चरण में किया जा चुका है। वहीं तीसरे चरण में 8 विषयों की परीक्षा 6 मार्च 2023 को पूरी हो रही हैं। चौथे चरण में 11 और 12 मार्च को 4 विषयों की परीक्षाएं होनी हैं।