मोर्निंग वॉक के साथ पाइये अब अंकुरित अनाज और पौष्टिक जूस

0
233

श्री उम्मेद क्लब ने शुरू की हेल्दी एंड हाइजेनिक प्रोडक्ट की स्टॉल

कोटा। मकर सक्रांति के मौके पर कोटा शहर वासियों के लिए शहर के श्री उम्मेद क्लब ने सेहतमंद पहल करते  हेल्दी एंड हाइजेनिक प्रोडक्ट स्टॉल की शुरुआत की है। जहां मॉर्निंग और इवनिंग वॉक के साथ खिलाड़ियों एवं शहरवसियों को पौष्टिक अंकुरित अनाज, जूस सहित स्वास्थ्यवर्धक प्रोडक्ट स्वच्छ वातावरण में उपलब्ध हो सकेंगे।

शनिवार को मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता अमित धारीवाल एवं जिला कलेक्टर ओपी बुनकर ने हेल्दी एंड हाइजेनिक स्टॉल का विधिवत शुभारंभ किया। नगर विकास न्यास ओएसडी एवं उम्मेद क्लब के अध्यक्ष आरडी मीणा ने बताया कि नयापुरा सीवी गार्डन में पार्किंग सहित अन्य विकास कार्य शहरवसियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिहाज से नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर करवाये गए हैं।

यहां आने वाले वॉकर्स, खिलाड़ियों एवं शहरवासियों को पौष्टिक एवं हाइजेनिक प्रोडक्ट भी उचित दरों पर उपलब्ध हो सके इसी उद्देश्य लेकर उम्मेद क्लब परिवार की ओर से दोनों स्टाल का संचालन शुरू किया गया हैं । 

क्लब के महासचिव लोकेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि मां गायत्री हर्बल संस्था पिछले कई सालों से ऑर्गेनिक प्रोडक्ट पर कार्य कर रही है। स्टॉल पर विभिन्न तरह के पोष्टिक सलाद, वेजिटेबल एवं फ्रूट जूस स्वच्छता के मापदंडों को पूरा करते हुए उपलब्ध करवाए जाएंगे, जिसके दाम भी नॉमिनल रखे गए हैं। शुभारंभ के मौके पर कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने क्लब की इस पहल को स्वास्थ्य के लिए बड़ी पहल बताया है।

वहीं जिला कलेक्टर ओपी बुनकर ने भी पौष्टिक एवं हाइजेनिक स्टॉल के शुभारंभ पर प्रसन्नता जाहिर कर क्लब के प्रयास की सराहना की। शुभारंभ के मौके पर क्लब के उपाध्यक्ष मनीष धारीवाल, कोषाध्यक्ष सुधाकर बहेड़िया, सचिव अजय खत्री सहित क्लब के सदस्य एवं शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।