मन की बात के 100वें एपिसोड को कोटा में 100 संगठन प्रमुखों ने एक साथ सुना

172

कोटा। Mann Ki Baat: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड का प्रसारण रविवार को 100 से अधिक व्यापारी, उद्यमी एवं सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने एक साथ सुना। इसकी व्यवस्था भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में जीएमए भवन पर की गई थी।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक एवं जीएमए अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि ‘मन की बात’ के माध्यम से प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के उन नायाब हीरो से देश और दुनिया का परिचय करवाया, जो अपने कार्य में बेमिसाल होते भी हुए पहचान स्थापित नहीं कर पा रहे थे।

जीएमए महामंत्री रमेश आहूजा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेश बिरला रहे। अध्यक्षता भाजपा ज़िलाध्यक्ष रामबाबू सोनी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा महामंत्री जगदीश जिंदल मोर्चा के पूर्व ज़िलाध्यक्ष बद्री गोचर भाजपा उपाध्यक्ष रितेश चित्तौडा उपस्थित थे। कार्यक्रम में कोटा की सभी प्रमुख व्यापारिक संस्थाओं प्रमुख समाज बंधुओं सहित ग्रुप्स के महिलाओ सहित पुरुष पदाधिकारियों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की।

सेल्फ़ी पॉइंट का रहा भारी क्रेज़
ला कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष दुर्लभ चौहान ने बताया कि कार्यक्रम में सेल्फ़ी पॉइंट का भारी क्रेज़ रहा सभी आगंतुको ने सेल्फ़ी पॉइंट पर फोटो क्लिक कर अपने स्टेट्स पर लगाये।कार्यक्रम में आने वालों का राम-नाम के तिलक से एवं भाजपा का दुपट्टा पहनाते हुए स्वागत किया गया। जीएम्ए सभागार को भाजपा के रंग के गुब्बारों से फ्लेक्स से और भाजपा के झंडों से सजाया गया था, जो अपने आप में अपनी अलग ही भव्यता प्रदान कर रहा था।

इनकी रही उपस्थिति
कार्यक्रम में संजय शर्मा, पवन वाधवानी, कन्हैया ग्वालानी, रामगोपाल अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, दीपेश बेगारी, प्रकाश बज, विजय जैन, कपिल आगम, केप्टन सुरेश वाल्मीकि, पुरुषोत्तम चित्तोड़ा, सुरेश काबरा, सागर पिपलानी, संजय शर्मा, वर्षित विजयवर्गीय, रोहित सूद, गोविन्द अग्रवाल, राजनारायण गर्ग, यज्ञदत्त हाडा ,विमल जैन, नरेन्द्र जैन, मनोज सेठिया, सुनील वर्मा, मनीष जैन, गणेश गुप्ता, महावीर कमलध्वज, पारस सोगामी, अनिल जैन, अन्नू अग्रवाल, सुनील कटारिया, किशन रतनानी, राज ठाकुर, सुरेश चंद जैन, आत्मदीप आर्य (सोनू), अशोक आहूजा, दिनेश गौतम, भावेश चोहान, सपना भण्डारी, अरुणा गुप्ता सहित कई समाज बंधु उपस्थित थे।