मतदान करने वाले लकी सर्राफा व्यापारियों को मिला चांदी के सिक्कों का उपहार

1016

कोटा। लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु श्री सर्राफा बोर्ड द्वारा लोकतंत्र के महापर्व अवसर पर एक लकी ड्रा का आयोजन किया गया था जिसके अंतर्गत बुधवार को न्यू सर्राफा मार्केट में मतदान करने वाले सर्राफा व्यापारियों द्वारा इनाम में चांदी के सिक्कों के लिए भरे गए कूपन का ड्रा खोला गया।

एलन केरियर इंस्टीट्यूट के निदेशक गोविंद माहेश्वरी एवं कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने 51 सर्राफा व्यापारियों और 10 कर्मचारियों के लिए लकी ड्रा खोलकर विजेताओं के नाम घोषित किए एवं मौके पर उपस्थित लकी व्यापारियों को शुद्ध चांदी के सिक्के भी वितरित किए। इससे पूर्व संस्था अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने बताया कि सर्राफा बोर्ड द्वारा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन का हरसंभव सहयोग किया गया।

सभी दुकानों पर मतदान अपील के पोस्टर और बाजारों में बैनर लगाए गए। साथ ही लकी ड्रा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम संयोजक आनंद राठी और सचिव विवेक कुमार जैन और महेश सोलीवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए इस योजना में भाग लेने वाले व्यापारियों का आभार व्यक्त किया।

मुख्य अतिथि गोविंद माहेश्वरी ने सर्राफा बोर्ड की इस पहल को प्रेरणादायक बताते हुए कहा कि सभी सामाजिक और व्यापारिक संगठनों को देश, प्रदेश और समाज के हित के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। क्रांति जैन ने कहा कि सर्राफा बोर्ड द्वारा जिला निर्वाचन विभाग को मतदान प्रतिशत बढ़ाने में जो सहयोग प्रदान किया गया है वो काबिले तारीफ है।