बीजेपी का विजय संकल्प महासम्मेलन कल कोटा में, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे संबोधित

20

कोटा। भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जैन नें बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोटा-बूंदी लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला के पक्ष में 20 अप्रैल को दोपहर 12 बजे अब सीएडी ग्राउंड में “विजय संकल्प महासम्मेलन” को सम्बोधित करेंगे।

जिला अध्यक्ष जैन नें कहा कि भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आयोजित “विजय संकल्प महासम्मेलन” को एतिहासिक सफल बनायेंगे, इस हेतु पार्टी के ग्रासरूट तक कार्यकर्ता जनसम्पर्क में जुटे हुये हैं। शुक्रवार को कोटा शहर के सभी 150 वार्डों में बैठकें आयोजित कर आम जन को आमंत्रित किया जा रहा है।

सहस्त्रबुद्धे ने की सभा की तैयारीयों की समीक्षा
भाजपा राजस्थान के चुनाव प्रभारी एवं पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य विनय सहस्त्रबुद्धे गुरूवार को दोपहर में हवाई मार्ग से कोटा पहुंचे और उन्होंने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 20 अप्रेल को कोटा में होनें वाली आम सभा के आयोजन स्थल सीएडी ग्राउण्ड पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। जीएमए सभागार में लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक कर समीक्षा की।

भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि देश में सभी प्रकार के प्रचार प्रसार माध्यमों व एजेंसियों के विश्लेषण और जन अभिव्यक्तियों के माध्यम से प्राप्त हो रहे संकेतों से स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बार केन्द्र सरकार बनाने जा रही है। किन्तु चुनाव, चुनाव ही होता है। हम विजयी की सुनिश्चितता के बावजूद पूरी संवेदनशीलता से प्रत्येक मतदाता परिवार तक पहंचे और पार्टी प्रत्याशियों की जीत का बडा अंतर प्राप्त कर भाजपा की विजय को भव्य बनाये।