बड़ी बैटरी से लैस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

55

नई दिल्ली। नथिंग Nothing Phone 2 लॉन्च करने के बाद अब नया बजट फोन Nothing Phone 2a स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। दुनिया भर में दो प्रीमियम फोन पेश करने के बाद नथिंग एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

अब तक आए लीक से पता चला है कि Nothing Phone 2a पर काम चल रहा है और यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। आगामी बजट नथिंग फोन (2a) को BIS सर्टिफिकेशन में भी देखा गया था, जो इसकी पुष्टि करता है आगामी डिवाइस का भारत में जल्द ही डेब्यू करेगा।

डिजाइन : मीडिया रिपोर्ट की माने तो नथिंग डिवाइस को पंच होल से लैस करेगा। डिवाइस के पीछे ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। नथिंग फोन (1) और नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन से एलईडी ग्लिफ सेटअप भी जारी रहेगा। डिवाइस के BIS सर्टिफिकेशन से पता चला है कि आगामी फोन (2a) मॉडल नंबर A142 को स्पोर्ट करेगा। आगामी नथिंग स्मार्टफोन कोडनेम Pacman या Airo को स्पोर्ट करेगा। नथिंग आगामी फोन (2ए) स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट से लैस करेगा।

स्पेसिफिकेशन: फोन (2a) में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। डिस्प्ले में पंच होल में f/2.0 अपर्चर वाला 16MP का सेल्फी कैमरा होगा। डुअल रियर कैमरे में 50MP प्राइमरी और 8MP अल्ट्रावाइड लेंस होने की उम्मीद है। डिवाइस बड़ी 4920mAh बैटरी से लैस होगा और आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 के साथ लॉन्च होगा।

आगामी नथिंग स्मार्टफोन MWC 2024 इवेंट में लॉन्च होने वाला है। याद दिला दें, नथिंग फोन (2) को भारत में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। Nothing Phone 2a को 30 हजार से ज्यादा कीमत में लॉन्च करेगी।