फैशन फेस्टिवल कोटा कोट्यूर शो आज, वर-वधु के परिधानों की दिखेगी झलक

382

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते एयर होस्टेस के गेटअप में रेंपवॉक करेंगी मॉडल्स

कोटा। Kota Couture Show: फैशन फेस्टिवल कोटा (Fashion Festival Kota) कोट्यूर शो मंगलवार को डीसीएम रोड स्थित होटल लोटस अनंता में शाम 7 बजे से आयोजित किया जाएगा। आयोजक आयुष विजय तथा अनुप्रिया विजय ने बताया कि फैशन शो में कोटा डोरिया के परिधानों से सजे मॉडल्स फैशन के जलवे बिखेरते नजर आएंगे।

इस दौरान रैम्प पर ब्राइडल, केजुअल, पार्टी वियर के साथ लेटेस्ट ट्रेंड के परिधानों को प्रदर्शित किया जाएगा। जिसमें विविध संस्कृतियों की छटा दिखेगी। इस दौरान शो के 6 सिक्वेंस होंगे। सबसे पहले मॉडल भारतीय परिधानों में रैंप पर उतरेंगे।

वहीं वेस्टर्न संस्कृति की छटा बिखरते हुए भी मॉडल्स भी नजर आएंगी। मॉडल्स वर वधु के परिधानों में परिणयोत्सव की झलक प्रस्तुत करेंगी। मॉडल्स महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते एयर होस्टेस के गेटअप में रेंपवॉक करेंगी।

गौरव गौर और शैव्या गौतम ने बताया कि फैशन शो में 30 मॉडल्स कैटवॉक करेंगे। जो डिजाइनर सुमित, नंदिनी, मेघा जैन और वरिंदर पालसिंह के डिजाइन किए हुए परिधान पहनकर रैंप पर उतरेंगे। इस दौरान एक्ट्रेस चारवी दत्ता, सुपरमॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा भल्ला तथा रूत्वी तिवारी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि संस्थान की ओर से जरूरतमंद परिवारों की वधू के लिए निशुल्क ब्राइडल मेकअप कराया जाएगा। कोटा कोट्यूर शो का यह तीसरा सीजन है। इसके माध्यम से अब तक ठेठ गांव से युवक-युवतियों को लाकर प्लेटफार्म प्रदान किया गया है।

इस मंच के माध्यम से ग्रामीण परिवेश में रहने वाले युवक- युवतियों में शर्म और झिझक को दूर किया जाता है। गांव से निकलकर आज कईं युवक युवती सुपरमॉडल बन चुके हैं। इस अवसर पर लघुन अग्रवाल, ताशु चावला, हिमांशु नंदवानी, अमन चावला, डॉ. आदित्य गर्ग तथा विभोर लोधा समेत कई लोग मौजूद रहे।