फिल्म काली के विवादित पोस्टर का कोटा में भी विरोध, फिल्म बैन करने की मांग

0
242

कोटा। फ़िल्म काली के विवादित पोस्टर को लेकर देशभर प्रदर्शन हो रहे है। कोटा में भी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम 3 सूत्री मांगों को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली TMC सांसद व फिल्म निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

साथ ही देश के वर्तमान हालातों को देखते हुए कोई भी व्यक्ति आगे सें किसी भी धर्म के देवी देवताओं को अपमानित ना कर पाए इसके लिए कठोर धाराओं में कानून बनाने की मांग की।

यूथ ब्रिगेड संगठन के संस्थापक व महामंत्री कुलदीप सिंह सोलंकी ने बताया कि फिल्मों की पब्लिसिटी के लिए लगातार फिल्म निर्माताओं के द्वारा हिंदू देवी देवताओं को कई रूप में अपमानित किया जाता है। ये अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लीना मणीमेकलई’ की “फिल्म काली” का पोस्टर व ट्रेलर वीडियो में करोड़ों हिंदुओं की आस्था काली माता को सिगरेट पीने का दृश्य फिल्माया गया है जिनके हाथ में LGBTQ ( समलैंगिकों समुदाय ) ध्वज है। जो कि हिंदू धर्म को नीचा दिखाने की साजिश है।

हाल ही में टि्वटर अकाउंट से शिव पार्वती भगवान सिगरेट पीने का दृश्य ट्वीट किया है। ऐसा करके हिंदूओं को अपमानित किया गया है। जिसमें फिल्म काली की निर्माता ‘लीना मणीमेकलई’ के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने व फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग की है।

साथ ही पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर सीट से TMC सांसद महुआ मौइत्रा के द्वारा मां काली पर अभद्र टिप्पणी की गई है। इनके ऊपर भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।