फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं, करण के शो पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज

0
677

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम की बहस सुर्खियों में बनी है। हाल ही में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर कई आरोप लगाए थे। अब वेटरन ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी इस बहस में शामिल हो गए है।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण पर तंज कसा और कहा कि हमारे समय में ‘कॉफी विद अर्जुन’ नहीं था और इस तरह के प्लान्ड कार्यक्रम भी नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं है जो यह कह सकता है कि यह व्यक्ति यहां नहीं रह सकता है।

कंगना रनौत ने खोल रखा है मोर्चा
इससे पहले कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया था। इसके बाद इन ऐक्ट्रेस के बीच जमकर ट्विटर युद्ध चल रहा है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलिवुड नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि सुशांत का प्लान्ड मर्डर हुआ है।

कई बॉलिवुड हस्तियों से हो चुकी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती, संजना संघी, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, रूमी जाफरी सहित 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।