पीएम मोदी ने देश को गुलामी की मानसिकता से बाहर निकालाः ओम बिरला

38

कोटा। भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि यह देश का अमृतकाल है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बड़े निर्णय लिए जा रहे हैं। मोदी बड़े फैसले करने से पीछे नहीं हटते, इसी कारण देश आज गुलामी की मानसिकता से बाहर आया है।

भटवाड़ा, नयागांव, खेड़ली झौंपड़िया, खेड्या ढाणी, खेड़ली, कंवरपुरा, गुड़ला, चेचट, कोटड़ी, हथौऩा, घाटोली, सांडियाखेड़ी, देवलीकलां, बोरदी, अरलाई, खेड़ा रूद्धा, अलोद, रींछी, सालेड़ाखुर्द, बोरीना, हाथियाखेड़ी, मदनपुरा, काल्याखेड़ी और चंद्रपुरा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। इस दौरान बिरला ने कहा कि धारा 370 हटना, नागरिकता कानून में संशोधन, महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में भारतीय न्याय संहिता को लागू किया।

अंग्रेजों ने भारतीय दण्ड संहिता देशवासियों को प्रताड़ित करने के लिए बनाई थी। हैरानी की बात है कि कांग्रेस ने कभी उसे परिवर्तित करने की सोची भी नहीं। अब मोदी द्वारा बनाई गई न्याय संहिता भारतीय को न्याय सुनिश्चित कर रही है।

रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि यह देश को बदलने का चुनाव है। हमें बड़ी सोच और व्यापक दृष्टिकोण से वोट देना है। हमारा एक गलत निर्णय देश को फिर उन्हीं चुनौतियों के बीच ले जा सकता है, जिससे प्रधानमंत्री मोदी जी बाहर निकाल कर लाए हैं।

आज केशवरायपाटन क्षेत्र में करेंगे जनसम्पर्क
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला शनिवार को केशवरायपाटन क्षेत्र के बलदेवपुरा, कोटड़ी, घाट का बाराना, झपायता, दहीखेड़ी, नौताड़ा, लक्ष्मीपुरा, रैबारपुरा, पचीपला, डांगाहेड़ी, बुढेल, मालियों की बाड़ियां, उतराना, कांकरा, चमावली, कांकरा बैरवा बस्ती, क्वारी सती, लाखेरी बाईपास, रामधन चौराहा, बालापुरा, भांडग्वार, पापड़ी, बड़ाखेड़ा, बसवाड़ा में जनसम्पर्क करेंगे।