पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कहा-‘रोने-धोने के लिए बहुत समय है…’

0
75

नई दिल्ली। Special session of Parliament: संसद के विशेष सत्र की शुरुआत हो चुकी है। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में मौजूद हैं। वहीं, राज्यसभा में विपक्ष के सांसदों का हंगामा भी शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने विशेष सत्र से पहले विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि ये भारत को विकसित बनाने की का समय है, ये रोने धोने का समय नहीं है।

पीएम ने कहा कि अब हम भारत को विकसित बनाकर ही रहेंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस विशेष सत्र में कई ऐतिहासिक फैसले होने वाले है, जिससे भारत तरक्की के नए आयाम तय करेगा।

विशेष सत्र से पहले पीएम मोदी ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। पीएम ने इस दौरान जी20 और चंद्रयान-3 का जिक्र किया। पीएम ने कहा कि जी20 को लेकर भारत इस बात पर हमेशा गर्व करेगा कि वो ग्लोबल यूनिटी को लेकर चला। 

उन्होंने कहा कि सत्र छोटा है पर महत्वपूर्ण है। वहीं पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि अनेक प्रकार से महत्वपूर्ण यह सत्र है। मैं सभी सांसदों से आग्रह करता हूं कि छोटा सत्र है ज्यादा से ज्यादा समय उनका मिले। उमंग और उत्साह के वातावरण में मिले।

रोने-धोने के लिए बहुत समय होता है, करते रहिए। जीवन में कुछ पल ऐसे भी होते हैं जो उमंग से भर देते हैं। आपको बता दें कि इस सत्र को लेकर विपक्ष पहले से ही सवाल खड़े कर रहा है। यह सत्र आज यानी 18 सितंबर से 22 सितंबर तक चलेगा।