नवजोत सिंह सिद्धू की ‘द कपिल शर्मा शो’ से छुट्टी, जानिए क्यों

940

मुंबई। पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू को कमेन्ट करना भारी पड़ गया है। उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है। चैनल ने उन्हें रिजाइन करने के लिए कहा है। उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। अर्चना ने बताया कि उन्होंने शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इससे पहले द कपिल शर्मा शो में सिद्धू की मौजूदगी के चलते उसपर बैन लगाने की मांग उठ रही थी। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स # boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे जब तक सिद्धू को इससे हटा नहीं लिया जाता। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई।

क्या कहा था सिद्धू ने?
गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।