दिल्लीवाले ऑफिस में सेक्स के मामले में सबसे आगे : सर्वे

1265

नई दिल्ली। सेक्स आज भी एक ऐसा मुद्दा है जिसे ज्यादातर लोग टैबू समझते हैं और इसके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की मानसिकता में बदलाव हो रहा है। हाल ही में देशभर के कई शहरों में एक न्यूज एजेंसी द्वारा करवाए गए एक सर्वे में सेक्स को लेकर भारत के लोगों की क्या सोच है इससे जुड़े कई सवाल पूछे गए। इस बारे में क्या रही लोगों की राय, यहां जानें…

इस सर्वे में लोगों से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ऑफिस में सेक्स किया है? इस सवाल के जवाब में सबसे ज्यादा करीब 28 प्रतिशत दिल्लीवालों ने हां में जवाब दिया। इसका मतलब है कि ऑफिस परिसर में शारीरिक संबंध बनाने के मामले में दिल्लीवाले सबसे आगे हैं।दिल्ली के बाद किसी मेट्रो सिटी का नहीं बल्कि छोटा शहर माने जाने वाले रांची का नंबर आता है।

यहां के 19.5 प्रतिशत लोगों ने ऑफिस में सेक्स करने के सवाल पर हां में जवाब दिया।ऑफिस में सेक्स करने के सवाल पर जहां दिल्ली के 28 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया वहीं, दिल्ली से सटे नोएडा और गुड़गांव के 100 फीसदी लोगों ने इस सवाल का जवाब ना में दिया यानी एनसीआर के इन दो शहरों के लोगों ने ऑफिस में कभी सेक्स नहीं किया।

इसके अलावा इंदौर, कोलकाता और चंडीगढ़ के भी 99 फीसदी लोगों ने ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाने के सवाल का जवाब ना में दिया। लोगों से यह भी पूछा गया कि क्या वे ऑफिस में सेक्स के बारे में सोचते हैं? तो इस सवाल के जवाब में लखनऊ के 48 फीसदी, चेन्नई के 42 और गुरुग्राम के 43 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया।