तान्हाजी' की कमाई जल्द ही 250 करोड़ रुपये के पार जाएगी

1278

मुंबई। अजय देवगन के लीड रोल वाली फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। फिल्म का बिजनस अपने तीसरे हफ्ते में भी अच्छा रहा है और अपने चौथे वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 13 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बाहुबली’ के बाद यह तीसरी फिल्म है जिसने चौथे वीकेंड पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने चौथे हफ्ते में 20 करोड़ रुपये कमाने का आंकड़ा पार भी कर सकती है। अभी तक फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 245 करोड़ रुपये से ज्यादा का हो चुका है और जल्द ही यह 250 करोड़ रुपये के बिजनस को पार कर जाएगी।

तान्हाजी मालुसरे के गांववाले अजय देवगन से क्यों नाराज़?मराठा साम्राज्य के योद्धा तान्हाजी मालुसरे पर फिल्म बनाने के लिए ऐक्टर और प्रड्यूसर अजय देवगन की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म कमाई भी खूब कर रही है, लेकिन इसी बीच तान्हाजी के गांववाले अजय देवगन से नाराज़ हो गए हैं। जानें क्या है पूरा माजरा।

बता दें कि यह अजय देवगन की 11वीं ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनस किया है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर, ल्यूक केनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

तान्हाजी में जो दिखाया वह इतिहास नहीं: सैफबॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सैफ अली किरदार की ऐक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है। लेकिन फिल्म में जो कुछ दिखाया गया है, सैफ अली खान उसे सही इतिहास नही मानते। फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने वाले सैफ का कहना है कि एक ऐक्टर के रूप में मेरा रोल बहुत अच्छा है, लेकिन कोई इसे इतिहास कहे तो मैं नही मानता।