डिप्रेशन से फाइट करें, जीवन का अंत नहीं: अक्षय कुमार

1077

मुंबई। डिप्रेशन को बड़ा संकट बताते हुए अक्षय ने कहा कि मेरे हिसाब से आपको फाइट करना चाहिए, जीवन का अंत नहीं करना चाहिए। डिप्रेशन से डील करिए, यह बहुत मुश्किल तो है, लेकिन फाइट करें। अगर कभी मुझे डिप्रेशन के विषय में फिल्म बनाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर इस पर फिल्म बनाऊंगा।

क्योंकि यह बहुत बड़ी समस्या है, भारत देश के लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। छोटे परदे के स्टार कलाकार कुशल पंजाबी ने पिछले हफ्ते खुदकुशी कर ली है। इस खबर के बाद टीवी और बॉलिवुड के तमाम कलाकार शॉक्ड हैं। अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की सफलता को लेकर बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कुशल पंजाबी के डिप्रेशन और खुदकुशी पर दुःख व्यक्त किया। अक्षय ने इस बातचीत के दौरान कहा कि पूरा भारत डिप्रेशन की इस समस्या से ग्रसित हो रहा है, इस विषय पर वह फिल्म बनाकर लोगों को जागरूक करेंगे।

कुशल पंजाबी की खुदकुशी पर अक्षय ने कहा, ‘मैंने उनके ( कुशल पंजाबी ) के साथ काम किया है, 2 फिल्मों में वह मेरे साथ थे। सभी लोगों के पास अपनी अलग समस्याएं हैं, कुछ लोग भाग्यवान होते हैं, जो अपनी समस्याओं को समझदारी से सुलझाते हैं, लेकिन कुछ लोग प्रॉब्लम्स को संभाल नहीं पाते हैं। परिवार भी मायने रखता है, हम सबको पता नहीं कि लोग इस तरह का कदम ( डिप्रेशन के दौरान आत्महत्या ) कैसे उठा लेते हैं।’