जैकलीन फर्नांडिस ने जब किया कथक डांस, फैंस रह गए हैरान

1458

बॉलिवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक जैकलीन फर्नांडिस अपने फैन्स को चौंकाने का एक मौका नहीं छोड़तीं। लोग उनकी फिटनस और खूबसूरती के दीवाने तो हैं ही, उनके डांस के भी कायल हैं। जैकलीन के कंटेम्पररी और वेस्टर्न फ्यूजन डांस का कमाल तो सभी देख चुके हैं, लेकिन अब उनका क्लासिकल डांस भी देख लीजिए।

जैकलीन ने हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर ‘मोहे रंग दो लाल’ गाने पर कथक डांस किया और अपने इस डांस के जरिए अपने कथक गुरू को ट्रिब्यूट दिया। अपने इस डांस का विडियो जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और देखते ही देखते यह उनके फैन्स के बीच चर्चित हो गया। किसी को भी यकीन नहीं आ रहा था कि जैकलीन कथक जैसे क्लासिकल डांस को इतनी खूबसूरती के साथ परफॉर्म कर सकती हैं।

View this post on Instagram

गुरु जी 💝 happy teachers day!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इस विडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन एक डांस स्टूडियो में नाच रही हैं और उनके डांस गुरू हर स्टेप पर उन्हें गाइड कर रहे हैं। जैकलीन की फिल्मों की बात करें, तो वह हाल ही में रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं। जल्द ही वह ‘ड्राइव’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे।