कोटा सर्राफा डॉट इन की पहल पर अब ग्राहकों को मिलेंगे शुद्ध चांदी के सिक्के

0
102

कोटा। दीपावली एवं मांगलिक कार्यक्रमों के सीजन को देखते हुए कोटा संभाग की लोकप्रिय सोशल ऐप कोटा सर्राफा डॉट इन (kotasarafa.in)ने ग्राहकों को शुद्ध चांदी से निर्मित सिक्के उपलब्ध करवाने की पहल की है।

ऐप के सीईओ सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने बताया कि इसके लिए हमारे द्वारा एक अनुभवी फर्म से अनुबंध किया है जो ऐप के नाम से हाड़ौती के बाजार में ग्राहकों को शुद्ध चांदी से बने सिक्के उपलब्ध करवाएगी।

उन्होंने बताया कि हाड़ौती संभाग में सोने चांदी के लाइव भाव प्रसारित करने वाली इस ऐप में अन्य बहुत सी जनोपयोगी जानकारी है जिसे हजारों ग्राहकों और व्यापारियों द्वारा डॉउनलोड किया हुआ है।

विचित्र ने कहा कि हमने कोटा के सर्राफा बाजार में सिक्कों की गुणवत्ता और ग्राहकों में विश्वसनीयता बनाए रखने के उद्देश्य से सिक्के उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है।ऐप के एडमिन विवेक कुमार जैन ने बताया कि इन सिक्कों में एक ओर लक्ष्मी गणेश हैं तो दूसरी ओर हाड़ौती की विरासत का चित्र लगवाया गया है।

अभी वर्तमान में हमारे द्वारा 5,10, 20, 50 और 100 ग्राम वजन के गोलाकार सिक्के उपलब्ध करा दिए हैं। जल्द ही भारी वजन में और आयताकार में भी सिक्के उपलब्ध होंगे।