कर्व्ड डिस्प्ले वाले Motorola Edge 50 Pro फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानिए फीचर्स

148

नई दिल्ली। मोटोरोला कंपनी ने कर्व्ड डिस्प्ले और दमदार कैमरा वाले Motorola Edge 50 Pro की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है। इस डिवाइस की माइक्रोसाइट शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर बीते दिनों लाइव हो गई थी और इसके स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। यह फोन भारतीय मार्केट में 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

नए मोटोरोला स्मार्टफोन को मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया है और इसमें 6.67 इंच का कर्व्ड 1.5K डिस्प्ले दिया जाएगा। प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर नए डिवाइस की इमेज टीज की है और कन्फर्म किया है कि इसे 3 अप्रैल को मार्केट का हिस्सा बनाया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस
फ्लिपकार्ट लैंडिंग पेज से कन्फर्म हुआ है कि Motorola Edge 50 Pro फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इस डिस्प्ले में 1.5K रेजॉल्यूशन मिलेगा और यह कर्व्ड pOLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। यूजर्स को इस डिस्प्ले के साथ 2000nits की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। इसके अलावा HDR10+, 100 percent DCI-P3 Colour Gamut और SGS-सर्टिफाइड ब्लू लाइट प्रोटेक्शन का फायदा भी इस फोन में मिलेगा।

कैमरा सेंसर: मोटोरोला स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मिलेगा, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इस डिवाइस पर बीच में पंच-होल कटआउट के साथ सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंस स्कैनर मिल सकता है। यह डिवाइस ब्लैक, पर्पल और ग्रे कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। इसके बाकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत लॉन्च के बाद या फिर अगले कुछ सप्ताह में सामने आ सकते हैं।