कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, अर्चना पूरन सिंह की एंट्री

0
1312

मुंबई। बीती शनिवार की रात टीवी पर कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू को देख कर दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा। हालांकि ज़्यादातर दर्शक जानते हैं कि ये पहले से रिकार्ड किया हुआ एपिसोड था जिसे दिखाना चैनल की मजबूरी थी लेकिन फिर भी लोगों ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल, पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है। यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उस सजा मिलनी ही चाहिए। सिद्धू की ये बातें वर्तमान में देश के मूड से उल्ट थीं इसलिए लोग भड़क गए और ये मांग जोर पकड़ने लगी कि शो से सिद्धू को बाहर नहीं किया गया तो वो कपिल के शो का बॉयकॉट करेंगे।

शनिवार को ही दिन ख़बर आई है कि ‘ठोको ताली’ कहने वाले सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है और कहा गया कि उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया जायेगा। लेकिन इसकी चैनल या शो के निर्माता सलमान खान प्रोडक्शन की तरफ़ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। हालाँकि अर्चना की शो में एंट्री हो गई है, जिसका एक वीडियो जारी कर दिया गया है –

सोशल मीडिया पर ये बात जोरों से ट्रेंड कर रही हैं कि चैनल को देखना ( unsubscribe Sony TV ) बंद कर दो। दर्शक ऑफिशियल कन्फर्मेशन चाहते हैं। लोगों का कहना है कि वो सिद्धू का पाकिस्तान और इमरान खान प्रेम जानते हैं लेकिन उन्हें कोई भरोसा नहीं है।