ओप्पो रेनो 9 सीरीज 50 MP कैमरे के साथ इस महीने के आखिर में लॉन्च होगी

272

नई दिल्ली। ओप्पो रेनो 9 सीरीज को इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो रेनो 9 सीरीज में तीन फोन- Reno 9, Reno 9 Pro और Reno 9 Pro+ आएंगे। बताया जा रहा है कि रेनो 9 में कंपनी स्नैपड्रैगन 778G और रेनो 9 प्रो में डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर ऑफर करने वाली है। अब एक नई लीक आई है, जिसमें रेनो 9 प्रो+ के चिपसेट की जानकारी दी गई है।

लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन और टेक गोइंग के अनुसार इस फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है। इसके अलावा ओप्पो के इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

ओप्पो रेनो 9 प्रो+ के फीचर: लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल OLED डिस्प्ले दे सकती है। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का हो सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन के रियर में दिया गया है कैमरा 1.56 इंच का Sony IMX890 सेंसर है। फोन में कंपनी NPU भी देने वाली है, जो कम रोसनी में भी शानदार फोटो क्लिक करेगा।

सेल्फी की बात करें तो इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। बैटरी की जहां तक बात है, तो यह फोन 4700mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में ऑफर किए जाने वाले दूसरे फीचर्स में मेटैलिक मिडिल फ्रेम और IR ब्लास्टर शामिल है।