एलन ग्लोबल स्टडी डिवीजन के अमन माहेश्वरी को कॅरियर चेंजमेकर अवार्ड

394

कोटा। कॅरियर गाइड द्वारा दिल्ली में आयोजित कॅरियर समिट में एलन ग्लोबल स्टडी डिवीजन (एजीएसडी) के अमन माहेश्वरी को कॅरियर चेंजमेकर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। करियर चेंजमेकर अवार्ड कुछ चुनिंदा लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में उनके अतुलनीय योगदान के लिए दिया जाता है।

माहेश्वरी को यह अवार्ड विदेश की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को भारतीयों तक सुगमता से पहुंचाने के लिए दिया गया है। माहेश्वरी की तरफ से एजीएसडी के हैड सचिन श्रीवास्तव व अपूर्व भट्ट ने यह सम्मान ग्रहण किया। समिट में 21वीं सदी के दौरान शिक्षा के क्षेत्र में आ रही चुनौतियों पर विस्तार से चर्चा हुई। जिसमें आईआईएम के एल्युमनाई, पॉलिसी मेकर्स, एजुकेटर्स, एडटेक एन्टरप्रेन्योर्स के साथ एलन ग्लोबल स्टडी डिवीजन के सदस्य भी मौजूद रहे।

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट में व्होल टाइम एक्जीक्यूटिव अमन माहेश्वरी ने बताया कि एलन ग्लोबल स्टडीज डिविजन गत चार वर्षों से स्टूडेंट्स को विश्व की टॉप यूनिवर्सिटीज में एडमिशन के लिए सम्पूर्ण तैयारी करवा रहा है। स्टूडेंट्स को सब्जेक्ट की पढ़ाई के साथ प्रोफाइल बिल्डिंग, स्टेटमेंट ऑफ परपज, इंटरव्यू स्किल्स और रिकमंडेशन के लिए गाइडेंस दी जाती है।