उद्योग जगत ने संभागीय आयुक्त नंदी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा

232

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन एवं कोटा डिवीजनल एम्प्लॉयर्स एसोसिएशन की ओर से मंगलवार को संभागीय आयुक्त दीपक नंदी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त दीपक नंदी ने कहा कि कोटा में विभिन्न पदों पर प्रशासनिक सेवा का कार्य करते हुए उन्हें सभी वर्गों का भरपूर सहयोग मिला है। कोटा एक बेहतरीन शहर है और यहां के नागरिक, व्यापारी और उद्यमी हर जनहित के कार्य में सदैव अग्रणी भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि कोटा आने वाले समय में पर्यटक नगरी के रूप में पूर्ण रूप से विकसित होगा।

उन्होंने कहा कि देश की अखंडता एवं एकता के लिए सामाजिक समरसता अति आवश्यक है। हम सभी को छुआछूत जात-पात ऊंच-नीच से ऊपर उठकर सभी वर्गों के साथ समानता का व्यवहार अपनाना होगा, जिससे देश मजबूत व सशक्त बना रहे।

उन्होंने कोटा व्यापार महासंघ एवं दी एसएसआई एसोसिएशन की सराहना करते हुए कहा कि कोटा के व्यापारी उद्यमी शहर को समस्या रहित बनाने एवं शहर के विकास में हरदम सहयोग देते रहते हैं। ।

दी एसएसआई एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल ने कहा कि संभागीय आयुक्त दीपक नन्दी एक सरल व्यक्तित्व के धनी हैं। उन की प्रशासनिक दक्षता की वजह से वह किसी भी समस्या का समाधान कर देते हैं।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि कोटा में विभिन्न पदों पर रहते हुए संभागीय आयुक्त दीपक नन्दी द्वारा कोटा को बेहतरीन सेवाएं प्रदान की हैं। संभागीय आयुक्त के पद पर भी उन्होंने कोटा को कई सौगातें प्रदान कर पूरे हाडौती क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है।

माहेश्वरी ने कहा कि आमजन के बीच में आकर उनकी बातों को सुन कर और उनका समाधान करना उनकी बेहतरीन कार्यशैली का प्रतीक है। उन्होंने अपने पूरे कार्यकाल में जिस तरह की सेवाएं दी हैं, उसके लिए कोटा के व्यापार एवं उद्योग जगत द्वारा उनको लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिए जाना कोटा के लिए गर्व की बात है ।

श्रीराम रेंयस के चेयरमैन वीके जेटली ने कहा कि संभागीय आयुक्त दीपक नन्दी एक काबिल अधिकारी हैं, जिनकी निर्णय क्षमता एवं आमजन के प्रति सहयोगात्मक रुख के लिए उनको इतना लोकप्रिय बनाया है। मंगलम सीमेंट के प्रबंधक सज्जन कुमार एवं सीआर चौधरी व चंबल फर्टिलाइजर्स के प्रबंधक विशाल माथुर ने कहा कि संभागीय आयुक्त ने अपनी कार्यशैली से सभी को अपना बनाया है।

इस अवसर पर दी एसएसआई एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष राजकुमार जैन, सचिव अनीश बिरला, महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी, कोषाध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन, एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष मित्तल, पूर्व अध्यक्ष यशपाल भाटिया, विपिन सूद, प्रेम भाटिया और ओम जैन ने संभागीय आयुक्त को प्रशस्ति पत्र शाल एवम् साफा पहनाकर सम्मानित किया गया।