आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई फीस, महंगे सितारों की लिस्ट में शामिल

0
800
)

मुंबई। आयुष्मान खुराना उन सितारों में से हैं जिन्होंने अपने बूते पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। अब तो उन्होंने अपनी शानदारा अदाकारी के लिए नैशनल अवॉर्ड तक जीत लिया है। ऐसे में उनकी पॉप्युलैरिटी और बढ़ना जायज है। रिपोर्ट्स की मानें तो स्टारडम बढ़ने पर ऐक्टर ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

जानकारी के अनुसार, आयुष्मान विज्ञापन करने के लिए जो फीस लिया करते थे उसे उन्होंने तीन गुना बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस को भी बढ़ाया है, जिसके बाद वह भी महंगे सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

वैसे इसमें कोई दो राय नहीं कि आज के दौर में आयुष्मान न सिर्फ हिट बल्कि अच्छे बिजनस की भी गैरन्टी बन गए हैं। यही वजह है कि उनके पास ऑफर्स की कमी नहीं है। खास बात यह है कि आयुष्मान की ऐक्टिंग में भी हर फिल्म के साथ और निखार आता दिखता है जो दर्शकों में उनकी गहरी पैठ बनाने की वजह है। ऐसे में अगर उन्होंने फीस बढ़ाई भी है तो वह इसे पूरी तरह डिजर्व करते हैं।

बात करें लेटेस्ट फिल्म की तो आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही इसके दो गाने भी रिलीज किए गए हैं। इन सभी को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है।