अब हिरोइन संग नाचने की उम्र नहीं रही मेरी: संजय दत्त

1281

अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने होम प्रॉडक्शन की पहली मराठी फिल्म ‘बाबा’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे। इस मौके पर संजय-मान्यता के अलावा फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद थी। ट्रेलर लॉन्च के बाद मीडिया से बातचीत में संजय दत्त ने कहा कि वह अच्छी तरह जानते हैं कि अब उनकी उम्र पेड़ों के इर्द-गिर्द, हिरोइन के साथ नाचने-गाने की नहीं रही इसलिए वह कैरक्टर रोल करने के लिए तैयार हैं।

संजय ने साफ शब्दों में कहा, ‘यह सही बात है कि बढ़ती उम्र के साथ अब मैं पेड़ों और लड़कियों के साथ नाच नहीं सकता हूं, लेकिन मैं बेहतरीन किरदार जरूर निभा सकता हूं, जैसे हॉलिवुड में मेल गिब्सन या डेंजेल वाशिंगटन निभाते हैं। मैं उस किस्म के कैरक्टर निभाउंगा। पहली फिल्म रॉकी से लेकर अब तक बहुत बड़ी जर्नी रही है, इस दौरान सीखने को खूब मिला और तमाम बड़े-बड़े ऐक्टर्स के साथ खूब काम भी किया है। मैं मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहूंगा, बस शर्त यही होगी कि कहानी और किरदार मुझे पसंद आना चाहिए।’

मराठी फिल्म प्रड्यूस करने की बात पर संजय दत्त ने एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं मराठी मानुष हूं। यहीं पैदा हुआ और मेरी मां भी मराठी थी, इसलिए प्रॉडक्शन की शुरुआत मराठी फिल्म से की है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त को याद करते हुए कहा कि हर किसी की जिंदगी में बाबा यानी एक पिता की बड़ी अहमियत होती है, इसीलिए इस फिल्म का टाइटल ‘बाबा’ रखा है। फिल्म में दीपक डोबरियाल ने अहम भूमिका निभाई है, फिल्म में वह एक मूक-बघिर पिता की भूमिका में हैं।