अब भंसाली ‘बैजू बावरा’ पर बनाएंगे फिल्‍म, अजय देवगन होंगे लीड ऐक्‍टर

1210

मुंबई। इंटरनेट पर तमाम चर्चाओं के बाद फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली ने अब अपनी आने वाली दूसरी फिल्‍म का अनाउंसमेंट कर दिया है। फिल्‍म का टाइटल ‘बैजू बावरा’ है। यह फिल्‍म दिवाली के मौके पर साल 2021 में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि ‘बैजू बावरा’ म्‍यूजिक लेजंड मैवरिक मैस्‍ट्रो के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी।

फिलहाल, इस प्रॉजेक्‍ट को लेकर ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्‍म के लिए अजय देवगन से संजय की बात चल रही है। अगर ऐसा होता है तो यह 20 साल में पहला मौका होगा जब अजय और संजय लीला भंसाली किसी फिल्‍म में साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए साथ आए थे जिसमें सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय भी अहम किरदारों में थे।

बता दें, इससे पहले ऐसी चर्चा थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर भंसाली की फिल्‍म में साथ दिखेंगे। इसकी वजह यह थी कि दोनों को फिल्‍ममेकर के ऑफिस के पास कई बार देखा गया था।

इसके अलावा संजय लीला भंसाली फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म हुसैन जैदी के नॉवेल ‘माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई’ के एक चैप्‍टर पर बेस्‍ड होगी। फिल्‍म में आलिया भट्ट लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर दिखेंगी।