अपराधों के बढ़ते ग्राफ के साथ कोटा में एक और नया थाना खुला, धारीवाल ने किया शुभारंभ

78

कोटा। शहर में बढ़ती आबादी के साथ ही अपराधों के बढ़ते ग्राफ के कारण नए थाने खुल रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोचिंग सिटी को एक नए थाने की सौगात दी है। यह नया थाना नांता में खोला गया है। नए थाने के शुभारंभ के अवसर पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि कुन्हाड़ी नांता क्षेत्र में पुलिस चौकी की मांग की जा रही थी, लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत ने कोटा शहर को थाने की सौगात दी है।

मंत्री धारीवाल ने सीएम अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकसित नई कॉलोनियों एवं औद्योगिक क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रवासियों के लिए यह थाना सहायक होगा। कानून व्यवस्था और ज्यादा मजबूत हो सकेगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता से भी सहयोग की अपील की। इससे पहले धारीवाल का पुलिस बैंड के साथ स्वागत किया गया ।
नांता थाने के शुभारंभ के साथ ही अब कोटा शहर में 21 थाने हो गए है।

कार्यक्रम में खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता, महापौर, उपमहापौर, पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल, शिवकांत नंदवाना, ब्लॉक अध्यक्ष नेवा लाल गुर्जर सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि कांग्रेस कार्यकर्ता और क्षेत्र वासी मौजूद रहे। वहीं डिविजनल कमिश्नर प्रतिभा सिंह आईजी प्रसन्न खमेसरा, जिला कलक्टर ओपी बुनकर, एसपी शरद चौधरी, न्यास सचिव राजेश जोशी सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी थाने के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए।