‘कौन बनेगा करोड़पति’ सोनी चैनल पर आज से

0
68

बच्चन का कहना है कि कौन बनेगा करोड़पति आम आदमी के सपनों और महत्वाकांक्षाओं को बढ़ावा देता है।

यह कार्यक्रम मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं सोनी एंटरटेनमेंट पर इसके नौंवे संस्करण की मेजबानी करके खुश हूं।

मुंबई। ‘देवियों और सज्जनों’, एक बार फिर से यह आवाज सुनाई देने वाली है। करोड़पति बनने के सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहे कई लोगों के लिए ‘हॉट सीट’ को एक बार फिर से खोला जा रहा है।

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति'(केबीसी) के 9वें संस्करण की मेजबानी करने वाले हैं। यह शो 28 अगस्त यानी आज से शुरू हो रहा है, जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) पर आएगा।

केबीसी 9 नई लाइफलाइन्स आैर कई प्रकार की तकनीकी उन्नति के साथ शुरू होगा, जो विस्तृत रूप से सीमित एपिसोड के इस सीजन समाहित रहेगा। ‘फोन फ्रेंड’ लाइफलाइन को इस सीजन में ‘वीडियो फ्रेंड’ में बदल दिया गया है।

इसके अलावा, एक नई कुशल शीर्षक वाली लाइफ लाइन ‘जोड़ीदार’ भी शुरू की गई है, जिसमें प्रतिभागी इस प्रसिद्ध हॉट सीट पर अपने साथ एक पार्टनर को शामिल कर सकते हैं।

7 करोड़ रुपए का जैकपॉट सवाल लाकर खेल को और भी ज्यादा मजेदार बना दिया गया है। यह सब कुछ या कुछ भी नहीं वाला सौदा होगा, जहां प्रतिभागियों की बाकी बची लाइफलाइंस को खत्म कर दिया जाएगा।

इस बार लाइफ साइज चेक डिजिटल मुद्रा में बदलकर एक्सिस बैंक के माध्यम से विजेता के खाते में जाएगी।
बच्चन खास एपिसोड में असल जिंदगी के नायकों को आमंत्रित करेंगे।

इन लोगों को केवल गेम खेलने का मौका दिया जाएगा बल्कि अपने ध्येय के समर्थन में देश तक पहुंचने के लिए एक प्लेटफार्म भी दिया जाएगा। जिओ सब्सक्राइबर अब घर बैठे जैकपॉट जीतो प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।