आधार नम्बर और जीएसटी बिना माल नहीं बेचेंगे डिस्ट्रीब्यूटर्स

0
74

नई दिल्ली। चन्दौसी में डिस्ट्रीब्यूटर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक जीएसटी के प्रावधानों पर चर्चा हुई, बैठक में डिस्ट्रीब्यूटर्स की सर्वाधिक चिंता व्यापारियों द्वारा नगद में माल की बिक्री को लेकर जताई गई।

भविष्य में आयकर विभाग और जीएसटी विभाग की परेशानियों से बचने के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स ने निर्णय लिया कि बिना जीएसटी नम्बर अथवा व्यापारी के आधार नम्बर के कोई भी बिक्री नहीं की जाएगी। इतना ही नहीं डिस्ट्रीब्यूटर्स अधिक से अधिक चैक से भुगतान लेंगे और भविष्य में होने वाली परेशानियों से बचेंगे।

सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स साफ सुथरा व्यापार करेंगे। राष्ट्र के विकास में योगदान देंगे। बाहर की मंडियों से अवैध रुप से लाए जा रहे माल पर चिंता व्यक्त की गई। डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना था कि यह सीधे सीधे उनके हितों को नुकसान पहुंचता है। इसलिए बाहर से अवैध रुप से लाए जा रहे मालों की सूचना जीएसटी विभाग के सचल दस्ते को देने का निर्णय भी लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता राजीव वाष्र्णेय तथा संचालन मंत्री दीपक अग्रवाल ने किया। इस दौरान प्रेम ग्रोवर, विपिन मल्होत्रा, पलाश मित्तल, अमित मित्तल, दीपक गर्ग, रवि वाष्र्णेय, सुरेश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल आदि मौजूद रहे।