‘रागिनी एमएमएस 2’ वेब सीरीज में सनी की जगह दिखेंगी रिया सेन

0
70

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेत्री सनी लियोनी स्टारर एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ पर आधारित एक वेब सीरीज बनाई जा रही है। जिसे खुद एकता अपनी नई कंपनी ऑल्ट बालाजी के जरिए प्रोड्यूस कर रही हैं।

इस वेब सीरीज का नाम ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ है। एकता की इस वेब सीरीज में सनी लियोनी की जगह रिया सेन को लिया गया है। इसमें रिया लीड रोल में नजर आएंगी।

रिया सेन इन दिनों वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ की शूटिंग में बिजी हैं। अपने किरदार को लेकर हुई बातचीत में रिया ने बताया, ‘वेब सीरीज में मेरे किरदार का नाम सिमरन है। यह रोल बेहद चैलेंजिग है।

सिमरन एक मजबूत, बोल्ड और बेबाक लड़की है जो अपने प्यार की खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। इस वेब सीरीज में मेरे अपॉजिट निशांत हैं जो राज का किरदार निभा रहे हैं। राज-सिमरन की यह जर्नी बेहद पागलपन और रहस्य से भरपूर है।

रिया आगे कहती हैं, ‘एकता कपूर के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। हमें यकीन है कि लोगों को राज-सिमरन की यह मॉडर्न कहानी पसंद आएगी।’ रिया इस सीरीज में एक शादीशुदा महिला के रोल में नजर आएंगी।

पिछले दिनों एकता ने ‘रोमिल और जुग्गल’, ‘करले तू भी मोहब्बत’, ‘देव डीडी’, ‘बॉयगिरी’, ‘बेवफा से वफा’ और ‘द टेस्ट केस’ जैसे वेब सीरीज के साथ अपनी नई कंपनी ऑल्ट बालाजी की शुरुआत की थी। एकता ने अपने इस डिजिटल प्लैटफॉर्म से 42 नई वेब सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बनाया है।