अपराधों को रोकने के लिए हाईटेक पद्धति अपनाई जायेगी

760

कोटा। पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कोटा व्यापार महासंघ को आश्वस्त किया कि बढ़ते अपराधों पर तुरंत अंकुश लगाया जायेगा। अपराधियों को किसी भी हालत में नहीं बक्शा जायेगा। खाई रोड़ पर हुई चोरियों की घटनाओं का शीघ्र ही खुलासा किया जायेगा। अपराधों को रोकने के लिए हाईटेक पद्धति अपनाई जायेगी। यहां की यातायात व्यवस्था को दुरस्थ करने के लिए सभी का सहयोग लिया जायेगा। 

इससे पहले शहर में बढ़ते अपराधों एवं चारियों की घटनाओं को लेकर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रान्ति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात की। महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि गत दिनों से शहर में अपराधों में भारी बढ़ोतरी हुई है।

अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द है, कि खाई रोड़ जैसे व्यवस्तम बाजार में एक ही रात में पांच दुकानें के ताले तोड़कर लाखों रूपये का सामान एवं नकदी चुराकर ले गये। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की और शहर में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के सार्थक प्रयास किये जाने की मांग की।

 खाई रोड़ व्यापार संघ के अध्यक्ष किशन असनानी ने कहा कि पुलिस हमारे क्षेत्र में गश्त करने का दावा करती है।  अगर यहां रात्रि में पुलिस गश्त होती तो अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे सकते थे। उन्होंने कहा कि अपराधों का तुरंत खुलासा किया जाये। 

प्रतिनिधि मण्डल में मौजूद कोटा व्यापार महासंघ के उपाध्यक्ष काका हरविन्दर सिंह, नन्दकिशोर शर्मा एवं कोषाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि यातायात पुलिस द्वारा सफेद लाईन के अन्दर खड़े वाहनों को भी उठा लिया जाता है जिससे ग्राहकों एवं आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।