देखिए ईशा गुप्ता की हॉट एवं सेक्सी तस्वीरें

2955

मुंबई। ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती। यही वजह है कि वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन उससे भी ज़्यादा चर्चा बटोर रही हैं ईशा गुप्ता का हॉट और सेक्सी अवतार।

अपने बोल्ड फोटोशूट्स के लिए पॉप्युलर ईशा गुप्ता इन दिनों हार्दिक पांड्या के प्यार में पागल हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक उनके लिए जो भी छोटी-छोटी चीज़ें करते हैं, वह ईशा को खुश कर देती हैं। ईशा गुप्ता और हार्दिक रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों लोगों और मीडिया की नज़रों से बचने के लिए दूर ही रहते हैं। सोर्सेज की मानें तो ईशा और हार्दिक साथ में खूब टाइम बिताते हैं। बाहर जाने के बजाय दोनों अंदर ही रहना पसंद करते हैं।

तभी तो ईशा गुप्ता को उनके बोल्ड अवतार के लिए कई बार ट्रोल किया गया, लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया और अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करना जारी रखा। ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी ईशा अपना जलवा बरकरार रखने में कामयाब रही हैं।

फिल्म की बात करें तो ईशा गुप्ता पिछले साल आई फिल्म ‘कमांडो 2’ में नज़र आईं थी और अब वह ‘टोटल धमाल’, और ‘पल्टन’ में नज़र आएंगी।