पैनासोनिक की नई पी-सीरीज़ डिवाईस पी90 लॉन्च

834

नई दिल्ली। इनोवेटिव टेक्नॉलॉजी प्रदान करने एवं विज़न के अनुरूप इनोवेशन व टेक्नॉलॉजी के लीडर पैनासोनिक इंडिया ने पी90 के लॉन्च के साथ पी-सीरीज़ में एक और स्मार्ट डिवाईस जोड़ी है। यह स्टाईलिश डिवाईस युवाओं पर केंद्रित करते हुए लॉन्च की गई है और इसके द्वारा वो नया इनोवेशन एवं टेक्नॉलॉजी एक्सप्लोर कर सकेंगे।’’

नए पी90 में 2.5 डी कर्व्ड स्क्रीन और 5’’ का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है, जो बड़ा एवं बेहतर व्यू प्रदान करता है। इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है, जो फोन को क्षति एवं स्क्रैच से बचाता है। पी90 तीन शानदार रंगों – ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में मिलेगा।

नई डिवाईस में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का एएफ रियर कैमरा और ऑन-द-गो रहते हुए परफेक्ट सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा डिवाईस में मल्टीमोड कैमरा और 1.25 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाडकोर प्रोसेसर है, जिसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जो एसडी कार्ड द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें स्मार्ट एक्शन और स्मार्ट गेस्चर्स हैं, जिनके द्वारा आसानी से और तेजी से स्मार्टफोन एक्सेस कर सकते हैं।

स्टाईलिश पी90 में एन्ड्रॉयड नौगट 7.0 है, जो आपको मल्टीटास्किंग में सहयोग करता है और आप विविध ऐप्स एक साथ चला सकते हैं। ओटीजी सपोर्ट द्वारा आप अपने फोन में पेन ड्राईव लगा सकते हैं और इससे एक्सटर्नल माउस या कीपैड जोड़ सकते हैं। यह 4जी वोल्टे टेक्नॉलॉजी एवं ड्युअल सिम स्लॉट्स के साथ आ रहा है।

इसमें 2400 एमएएच की बैटरी है। लॉन्च के मौके पर पैनासोनिक इंडिया के बिज़नेस हेड पंकज राणा ने कहा, ‘‘कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ एक नई पी-सीरीज़ डिवाईस, पी90 लॉन्च की है। कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिवाईस को क्षति और स्क्रैच से सुरक्षा देगा।